Shadow

#ViralVideo ‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले बुजुर्ग दम्पति का वीडियो वायरल होने के बाद लोगो की उमड़ी भीड़

सोशल मीडिया में कल एक वीडियो वायरल हुआ था जो दिल्ली के मालवीय नगर क्षेत्र का था। जहां एक बुजुर्ग दम्पत्ति जिनकी उम्र तकरीबन 80 साल से अधिक है। दोनों बुजुर्ग “बाबा का ढाबा” नाम से खाने की एक स्टॉल चलाते हैं। जहां दादा और दादी उम्र के इस पड़ाव में भी खुद ही खाना बनाते हैं कल जब किसी व्यक्ति ने वह वीडियो शूट किया था तब तक उनके स्टॉल पर सिर्फ 30 – 40 रुपये की बिक्री हुई थी।

स्टॉल पर खाने की बिक्री न होने की वजह से दादा और दादी मायूस थे, वीडियो में बात करते करते दादा जी इमोशनल हो जाते हैं और यकाकक रोने लगते हैं यह सब देखकर दादी की आंखों में भी आंसू आ जाते हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया हो जाता है और वाकई जो भी उस वीडियो को देखता है इमोशनल हो जाता है। इसके बाद देश के बड़े-बड़े दिग्गज उस बुजुर्ग दम्पत्ति की मदद करने के लिए आगे आने लगते हैं। आज हालात यह हैं कि दादा और दादी की उस स्टॉल पर हजारों लोगों की भीड़ लगी है।

कोई उन्हें रुपयों से मदद कर रहा है तो कोई रुपये देकर उनका खाना खरीदकर खा लेना चाहता है। सोशल मीडिया ने सिर्फ 24 घण्टे में सारा माजरा बदल दिया है। सन्नाटे में रहने बाली स्टॉल आज गुलजार है। जो बुजुर्ग दम्पत्ति कल तक रो रहा था आज सोशल मीडिया ने उस बुजुर्ग दम्पत्ति की खाली टोकरी खुशियों से भर दी है।

RO-11274/73

Leave a Reply