Shadow

रायपुर : मुख्यमंत्री से पाटन विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों ने की भेंट-मुलाकात

pataan-cm-bhupesh-meet

रायपुर. मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में पाटन विधानसभा क्षेत्र से आए जनपद सदस्यों, सरपंचों और आम नागरिकों के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। इस मुलाकात में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने पाटन विधानसभा की विभिन्न ग्राम पंचायतों के सरपंचों से उनके यहां चल रहे मनरेगा से जुड़े कार्यों, गौठनों के निर्माण एवं परिसंपत्तियों के रख-रखाव, स्कूलों के संचालन, पेयजल की उपलब्धता सहित अन्य विकासकार्यों की जानकारी ली और सभी से उनका हाल-चाल जाना।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना की पहली किश्त की राशि प्राप्त होने पर सभी किसानों को बधाई देते हुए कहा कि कोरोना महामारी के इस संकटकाल में भी छत्तीसगढ़ सरकार ने किसानों को न्याय योजना और मजदूरों को मनरेगा के माध्यम से आर्थिक सम्बल प्रदान किया है। उन्होंने पंचायत पदाधिकारियों एवं ग्रामीण से गांवों में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी उपायों को अपनाने की बात कही।

इस अवसर पर पाटन क्षेत्र के लोगों ने अपने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया। श्री बघेल ने समस्याओं के निदान के लिए आवश्यक पहल किए जाने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर पाटन क्षेत्र से आए प्रतिनिधिमंडल में श्री कान्हा साहू, श्री धर्मेंद्र साहू, श्री सन्तराम कुर्रे, श्री गंगा प्रसाद निषाद, श्री शैलेष साहू तथा अन्य लोग उपस्थित थे।

RO-11274/73

Leave a Reply