Shadow

रायपुर : पंजीयन कार्यलयों में काम-काज शुरू : पंजीयन के इच्छुक पक्षकार पंजीयन विभाग के वेब पोर्टल पर अपाईन्मेंट बुक करा सकते हैं

रायपुर. राज्य शासन के पंजीयन कार्यालयों में आज से दस्तावेजों के पंजीयन का कार्य प्रारंभ हो गया है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण की रोकथाम के लिए देश व्यापी लॉकडाउन के दौरान 23 मार्च से 3 मई 2020 तक छत्तीसगढ़ के पंजीयन कार्यलयों में दस्तावेजों के पंजीयन कार्य को स्थगित कर दिया गया था।

राज्य शासन ने जन साधारण की सुविधा और दस्तावेजों के पंजीयन की महत्वपूर्णता को ध्यान में रखते हुए भारत शासन के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशा-निर्देश के तहत कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए निर्धारित मापदण्डों का पालन करते हुए आज 4 मई से पंजीयन कार्य शुरू करने का निर्णय लिया गया है। पंजीयन के इच्छुक पक्षकार अपनी सुविधा के लिए पंजीयन विभाग के पोर्टल http://epanjeeyan.cg.gov.in/GRPortalWab में ( ईपंजीयन (डाट) सीजी (डाट) जीओव्ही (डाट) इन ) में जाकर अपाईन्मेंट बुक करा सकते हैं।

इस संबंध में यदि कोई कठिनाई हो तो पंजीयन विभाग के हेल्पलाईन नम्बर 1800-233-2488 पर संपर्क कर आवश्यक जानकारी प्राप्त की जा सकती है। यह हेल्पलाईन नम्बर प्रत्येक कार्य दिवस पर और कार्यालयीन समयावधि में चालू रहेगा।

RO-11274/73

Leave a Reply