Shadow

कोंडागांव: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ लड़ते हुए शहीद हुआ छत्तीसगढ़ का लाल, सीएम बघेल ने दी श्रद्धांजलि

कोंडागांव | सीआरपीएफ में पदस्थ एक जवान जम्मू-कश्मीर शहीद हो गया। जवान छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के ग्राम पतोडा का रहने वाला था। जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए जवान का नाम शिवलाल नेताम है। शहीद शिवलाल पतोडा के पूर्व सरपंच दुसुलाल नेताम के बेटे हैं। जवान का शव कल फोर्स के चार्टेड प्लेन से रायपुर लाया जाएगा। जवान को माना में श्रद्धांजलि देने के बाद गृहग्राम रवाना किया जाएगा। शहीद जवान की दो बेटियां हैं, बड़ी बेटी सातवीं कक्षा में पढ़ती है। शहादत की खबर के साथ ही पूरे गांव में शोक पसरा हुआ है।


पुलिस सूत्रों के अनुसार आतंकवादियों ने बिजबेहरा शहर में मंगलवार को सीआरपीएफ की टीम पर फायरिंग कर दी। मुठभेड़ में घायल हुए एक जवान को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने जवान को पास के अनंतनाग शहर में रेफर कर दिया, जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने जवान को मृत घोषित कर दिया। तलाशी अभियान के लिए क्षेत्र को चारों तरफ से घेर लिया गया है।

जम्मू कश्मीर में शहीद सीआरपीएफ का जवान शिवलाल नेताम छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कोंडागांव जिले के ग्राम पतोडा का है। शहीद जवान पतोडा गांव के पूर्व सरपंच दुसुलाल नेताम के बेटे हैं। शहीद जवान की दो बेटियां है। जवान की शहादत की खबर मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

जवान का शव बुधवार को फोर्स के चार्टेड प्लेन से रायपुर लाया गया। जवान को माना एयरपोर्ट में श्रद्धांजलि देने के बाद कोंडागांव के गृहग्राम के लिए रवाना किया गया।

RO-11274/73

Leave a Reply