Shadow

मुख्यमंत्री से महासमुंद जिले के किसानों ने की सौजन्य मुलाकात, राजीव गांधी किसान न्याय योजना शुरू करने के किसानों ने किया आभार

cm-bhupesh-meets-mahasamund-kissan

रायपुर। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में महासमुंद जिले के किसानों ने सौजन्य मुलाकात कर राजीव गांधी किसान न्याय योजना शुरू करने के लिए आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर श्री आलोक चन्द्राकर के नेतृत्व में आए किसानों ने कोरोना संक्रमण से बचाव और जरूरतमंदों की सहायता के लिए एक लाख 77 हजार रूपये का चेक मुख्यमंत्री को सौंपा।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने महासमुंद जिले से आए किसानों के द्वारा जरूरतमंदों की सहायता के लिए दिए गए योगदान की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में सरकार किसानों के साथ है। खेती किसानी के लिए उन्हें हर संभव मदद की जाएगी। मुख्यमंत्री सहायता कोष में महासमुंद जिले के जिन 25 किसानों ने सहायता राशि दी है।

उनमें श्री श्रीचन्द गोलछा, श्री संतकुमार पटेल और श्री प्रकाशचंद्र पटेल ने 21-21 हजार रूपए, श्री राजेन्द्र चन्द्राकर, श्री शिवप्रसाद, श्री प्यारेलाल, श्री केशव और श्री डंकाधर चौधरी ने 11-11 हजार रूपए, श्री शरद पटेल ने 7100 रूपए, श्री लीलाकांत पटेल, श्री तिलक पटेल, श्री श्रवण पटेल, श्री प्रतीक देवांगन, श्री लक्ष्मीशंकर दीवान और श्री किसन पटेल ने 51-51 सौ रूपए, श्री अधिकारी नायक ने 5000 रूपए, श्री संतोष पटेल, श्री चन्द्रशेखर बाघ ने 31-31 सौ रूपए, श्री नंदलाल पटेल ने 2500 रूपए, श्री विश्वजीत बेहरा ने 21 सौ रूपए, श्री ऋषभ, श्री तुकाराम साहू, श्री चरणजीत छाबड़ा, श्री रमेश रात्रे और श्री देवेश साहू ने 11-11 सौ रूपए का योगदान दिया है।

RO-11274/73

Leave a Reply