Shadow

छत्तीसगढ़ थल सेना भर्ती रैली : युवाओं के लिए निःशुल्क आनलाईन आवेदन भरने के लिए रोजगार कार्यालय रायपुर में हेल्प डेस्क प्रारंभ

भारतीय थल सेना में भर्ती के लिए छत्तीसगढ़ राज्य के सभी जिलों के योग्य युवा भारतीय थल सेना के वेबसाईट के माध्यम से ऑनलाइन पंजीकरण और आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती रैली आगामी 16 अप्रैल से कबीरधाम (कवर्धा) के आउटडोर स्टेडियम में 8 विभिन्न पदों के लिए प्रारम्भ होगी। रैली के लिए आनलाईन आवेदन भरने का कार्य प्रारम्भ हो गया है। रायपुर केे जिला रोजगार कार्यालयपुराना पुलिस मुख्यालय में युवाओं की जानकारी देने तथा आवेदन पत्र भरने की सुविधा के लिए हेल्प डेस्क प्रारंभ किया गया है। जिसके माध्यम से आवेदक निःशुल्क ऑनलाईन आवेदन कर सकते है।

जिला रोजगार अधिकारी श्री एल.ओ. लारी ने बताया कि भारतीय थल सेना के वेबसाईट www.joinindianarmy.nic.in के माध्यम से आवेदन भरने की अंतिम तिथि 31 मार्च 2020 है। आवेदक 1 अप्रैल 2020 के बाद इसी वेबसाइट पर अपना ई-मेल पर लॉगइन करके प्रवेश पत्रभरती की तारीख और रैली स्थान के विवरण की जानकारी एवं प्रिंटआउट ले सकते है। रैली में सैनिक सामान्य ड्यूटी (जी. डी.)सैनिक सामान्य ड्यूटी (अनुसूचित जनजाति)सैनिक तकनीकीसैनिक नर्सिंग सहायक/सैनिक नर्सिंग सहायक (वेटनरी)सैनिक लिपिक (क्लर्क)/स्टोर कीपर और सैनिक ट्रेड मैन के पदों पर भर्ती की जाएगी। भर्ती रैली में शामिल होने वाले अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवश्यक योग्यता तथा अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के लिए सेना भर्ती कार्यालय रायपुर दूरभाष क्रमांक- 0771-2575212 या मुख्यालय भर्ती कार्यालय कम्प्यूटर पूछताछ दूरभाष- 0761-2600242 से संपर्क कर सकते है।

RO-11243/71

Leave a Reply