Shadow

बिलासपुर पुलिस गाना गाकर लोगों को जागरूक कर रही है, ‘ज़िंदगी मौत न बन जाये सम्हालो यारों…’

बिलासपुर | लॉकडाउन के पालन कराने बिलासपुर पुलिस ने अनोखी पहल पेश की है। इसमें शहर के कॉलोनियों में पहुंचकर पुलिसकर्मी मार्मिक अपील कर रहे हैं। पेट्रोलिंग पुलिस वैन में लगे लाउडस्पीकर में पुलिसकर्मी भावुक गाना गाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। शहर के सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने “जिंदगी मौत ना बन जाए सम्भालो यारों, खो रहा चैनों अमन मुश्किलों में है वतन…” गाकर लोगों का दिल जीत लिया। सिविल लाइन पुलिस के अपील की पब्लिक ने जमकर सराहना की है। इस पर कॉलोनी के लोग ताली बजाकर अभिवादन कर रहे हैं।

देखिये वीडियो

बता दें, कि कोरोना वायरस का कहर छत्तीसगढ़ की न्यायाधानी बिलासपुर में भी अपना पांव पसार चुकी है। जिसमें सऊदी अरब से बिलासपुर लौटी एक महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है। जिसके बाद से बिलासपुर में कोरोना की दहशत बनी हुई है। ऐसे में जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा सकते में आ गया है।

तो वही बिलासपुर पुलिस के लिए कर्फ्यू को न्यायाधानी में और टाइट करना एक बड़ी चुनौती भी बन चुकी है। लिहाजा एक ओर पुलिस हल्का बल प्रयोग कर लोगो को घर से बाहर ना निकलने की हिदायत दे रही है, तो वहीं दूसरी तरफ सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने मार्मिक अपील कर लोगो के दिलों को छू लिया है और गीत गाकर घर से ना निकलने की अपील कर रहें है, साथ ही यह भी अपील कर रहें है, कि आप अपने आपातकाल व आवश्यक जरूरतों के समान लेने ही घर से बाहर निकलें और वापस घर भी तुरंत लौटे, क्योंकि घर में आपका परिवार आपका इंतजार कर रहा है।

RO-11274/73

Leave a Reply