Shadow

मुख्यमंत्री से क्रेडाई के पदाधिकारियों ने की सौजन्य मुलाकात : सिंगल विंडों सिस्टम लागू करने तथा गाइडलाईन अवधि में बढ़ोत्तरी पर जताया आभार

cm-bhupesh-creda-guidlines-aabhar

रायपुर. मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में क्रेडाई के पदाधिकारियों ने सौजन्य मुलाकात की। क्रेडाई के पदाधिकारियों ने प्रदेशभर में सिंगल विंडो सिस्टम सीजी आवास लागू करने तथा राज्य सरकार द्वारा जमीनों की खरीदी-बिक्री की शासकीय गाइडलाईन की दरों में 30 प्रतिशत की छूट की अवधि को 31 मार्च 2021 तक बढ़ाए जाने के लिए मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का हार्दिक आभार जताया।

यहां यह उल्लेखनीय है कि राज्य शासन द्वारा जमीनों के क्रय-विक्रय की दर में 30 जून 2020 तक 30 प्रतिशत की विशेष छूट दी गयी थी। जिसे कोरोना संक्रमण एवं कारोबार के प्रभावित होने कारण राज्य शासन ने छूट की अवधि में नौ माह तक के लिए बढ़ाए जाने का निर्णय लिया है। इससे रियल स्टेट को बढ़ावा मिलेगा तथा भूमि क्रेताओं को भी लाभ होगा। इस अवसर पर क्रेडाई के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री आनन्द सिंघानिया, छत्तीसगढ़ क्रेडाई अध्यक्ष श्री रवि फतनानी, श्री अरुण सिंघानिया तथा श्री विजय नथानी सहित अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे।

RO-11274/73

Leave a Reply